*जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने मानव श्रृंखला के लिए बैठक किया, हर दो किलोमीटर पर बनेगा नियंत्रण कक्ष। हर खबर पर पैनी नजर।*

एसडीओ को नियंत्रण कक्ष की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी

जिला शिक्षा पदाधिकारी को सभी सरकारी और निजी बसों में पोस्टर चिपकाने का निर्देश।

संजीव मिश्रा

भागलपुर/सबौर:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे चहिते अभियान को सफल बनाने के लिए भागलपुर जिले के जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने एक महत्वपूर्ण बैठक की ।
इस बैठक में यह तय किया गया है कि मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए प्रत्येक दो किमी. पर नियंत्रण कक्ष बनाया जाएगा। जिसमें टेबल, कुर्सी और माइक की व्यवस्था रहेगी। सभी अनुमंडल एसडीओ को नियंत्रण कक्ष की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी दी गयी है। डीएम प्रणव कुमार ने मानव श्रृंखला से संबंधित बैठक की कार्यवाही नहीं भेजने वालों का वेतन रोकने का निर्देश जारी कर दिया है।

इस बैठक में लोगों को अधिक से अधिक भागीदारी के लिए डीडीसी को जिला विधिज्ञ संघ, चैम्बर ऑफ कॉमर्स सहित अन्य सामाजिक संगठनों के साथ बैठक करने का निर्देश दिया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि नाथनगर सीडीपीओ द्वारा मानव श्रृंखला पर रचित गीत को लोगों के बीच प्रसारित किया जाएगा। जिला शिक्षा पदाधिकारी को सभी सरकारी और निजी बसों में पोस्टर चिपकाने का निर्देश दिया गया।

सभी प्रखंडों को मानव श्रृंखला से संबंधित मैप, गतिविधियां, लीडर और सेक्टर आदि से संबंधित प्रतिवेदन तत्काल उपलब्ध कराने को कहा गया। सभी ब्लॉक के बीडीओ को पंचायत और वार्डों में प्रचार-प्रसार करने को कहा गया ताकि मानव श्रृंखला में लोगों की 19 जनवरी को अधिक से अधिक हिस्सा ले सके। इससे पहले यह श्रृंखला 19 जनवरी को 11.30 बजे से शुरू होगी।

Related posts

Leave a Comment