नागरिकता संशोधन विधेयक पर विपक्ष के द्वारा की जाने वाली गंदी राजनीति को देशवासियों के साथ विश्वासघात:- केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे। हर खबर पर पैनी नजर।

बिट्टू कुमार

भागलपुर:- नागरिकता संशोधन विधेयक किसी चोर दरवाजे से नहीं लाया गया बल्कि संसद के दोनों सदन में लंबी चर्चा के उपरांत ही सर्वसम्मति से यह बिल पास हुआ। इसके बावजूद संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाकर जिस तरह विपक्ष हाय तौबा मचा रहा है यह समझ से परे है।

यह बातें केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। वहीं उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक पर विपक्ष के द्वारा की जाने वाली गंदी राजनीति को देशवासियों के साथ विश्वासघात करार दिया है | केंद्रीय मंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान , इस बिल के तमाम पहलुओं को बड़े ही संजीदे अंदाज में सबके समक्ष रखते हुए कहा कि 31 दिसंबर 2014 तक जो भी धार्मिक प्रताड़ना का शिकार होकर पाकिस्तान , बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आया है।

और अभी तक भारत में रह रहा है , सभी को नागरिकता मिलेगी| इसके साथ ही उन्होंने भारत के नागरिकों को किसी भी प्रकार से कोई परेशानी नहीं होने की बात कही है| दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री ने कला केन्द्र में स्थांतरित जोगसर टी ओ पी का भी विरोध किया है | उन्होंने कहा कि इसके लिए वह खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करेंगे।

Related posts

Leave a Comment