*जिला अधिकारी ने सभी प्रभारी पदाधिकारी द्वारा Covid19 के संक्रमण को रोकने हेतु किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिला अधिकारी शशांक शुभंकर ने सभी प्रभारी पदाधिकारी द्वारा Covid19 के संक्रमण को रोकने हेतु किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और दिशा निदेश दिए।जिला पदाधिकारी के कार्यालय में Covid19 के संक्रमण रोकने हेतु बनाए गए कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी,

समस्तीपुर सदर अनुमंडल पदाधिकारी, जिला आपूर्ति पदाधिकारी,नजारत उप समाहर्ता,जिला पंचायत राज पदाधिकारी,जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला पशुपालन पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

जिला पदाधिकारी ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी एवं सभी अनुमंडल पदाधिकारी से बैंक खाता आधार और मोबाइल के अपडेशन के कार्य की प्रगति की जानकारी ली और इसे जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

वहीं जिला पदाधिकारी ने क्वॉरेंटाइन कोषांग से क्वॉरेंटाइन कैंप में रह रहे लोगों की जानकारी ली और उनके दैनिक चिकित्सीय परीक्षण प्रतिवेदन की समीक्षा की।बेगूसराय से सटे प्रखंडों में पल्स पोलियो के तर्ज पर Covid19 से बचाव हेतु डोर टू डोर सर्वे कराया जा रहा है। जिला पदाधिकारी ने इस कार्य की प्रखंड वार समीक्षा की और इससे जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया।

Related posts

Leave a Comment