*स्थानीय विधायक के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि स्थानीय राजद नेताओं के साथ अग्नि पीड़ित परिवारों के बीच खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के उजियारपुर प्रखंड के गावपुर पंचायत के वार्ड संख्या -09 में गत दिनों आग लगने से 03 परिवारों की गृहस्थी जल कर राख हो गई थी।गरीब परिवारों के छप्पर के मकान व उनकी गाढ़ी कमाई की गृहस्थी जलकर राख होने की वजह से पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए।स्थानीय विधायक आलोक कुमार मेहता के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि अशोक कुमार स्थानीय राजद नेताओं के साथ अग्नि पीड़ित परिवारों के बीच खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे।

आपदा से प्रभावित परिवारों को स्थानीय विधायक के सौजन्य से खाद्य सामग्री व वस्त्र वितरित किया गया। परिवारों की अति दयनीय स्थिति को देखकर विधायक प्रतिनिधि ने पीड़ित परिवारों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि विपदा की इस घड़ी में वो बेहद मजबूती से पीड़ित परिजनों के साथ खड़े है। पीड़ित आशा देवी,रीना देवी तथा इन्दु देवी को राहत सामग्री के तौर पर साड़ी,

धोती,चादर,गमछा,पॉलीथिन,आटा,साबुन, मास्क सहित चीउरा, मीठा एवं अन्य सामग्री वितरित भी की गई। विधायक प्रतिनिधि अशोक कुमार ने कहा कि पीड़ित,वंचितों आदि की सेवा ही मानव का सबसे बड़ा धर्म है। जरुरतमंद गरीबों की सेवा से व्यक्ति के मन को शांति मिलती है।समाज के सभी साधन संपन्न लोगों को गरीबों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि अशोक कुमार,जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर , स्थानीय मुखिया अजय कुमार,राजद पंचायत अध्यक्ष कैलाश सिंह,समाजसेवी अमीरी पासवान,उपेन्द्र पासवान आदि मौजूद थे। इस आशय की जानकारी राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment