*पुलिस के लिए नई चुनौती, अपराधियों ने छींक व खांसी को बनाया है नया हथियार। हर खबर पर पैनी नजर।*

धीरज झा

पटना:- बिहार में अपराधी अब एक नए तरीके से पुलिस को चुनौती दे रहा हैं। जब पुलिसकर्मी छापेमारी करने जा रहे हैं तो अपराधी जान बूझकर छींक और खांस रहे हैं। अपराधी अब कोरोना वायरस को नया हथियार बनाकर जवानों को डरा रहे हैं की वह कोरोना के संदिग्ध हैं। इससे जवानों को भी परेशानियों का सामना करना पर रह है।

लेकिन पुलिस अब इन शातिर अपराधियों की चाल को समझ गई है। पटना के जक्कनपुर में एक हत्याकांड मामले में जब जवानों ने दो अपराधियों को पकड़ा तो अपराधी जानबूझकर खांसने लगा। जब अपराधियों को थाना लाया गया तो वहां भी ऐसी हरकत कर रहे थे। जब पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो अपराधियों ने कहा कि वो जानबूझकर खांस रहे थे। जिससे पुलिस को लगे कि वह कोरोना संक्रमित हैं जिसके कारण उन्हें छोड़ दिया जाएगा।

पटना के सुल्तानगंज में कई युवक लॉकडाउन तोड़ रहे थे। पुलिस पहुंची तो सभी खाँसने लगे। लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर सभी को पकड़ लिया। आईजी रेंज के संजय सिंह ने कहा कि छापेमारी के दौरान पोलिसकर्मी भी मास्क और ग्लब्स का उपयोग कर रहे हैं। ऐसी हरकत करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। पुलिस लॉकडाउन पालन कराने को लेकर दिन रात ड्यूटी कर रही हैं। इस तरह की हरकत कर कोई अपराधी बच नही सकता है।

Related posts

Leave a Comment