*शहर में जाम से अस्त-व्यस्त, जिला प्रशासन रहे मस्त। हर खबर पर पैनी नजर।*

ठाकुर वरुण कुमार।

समस्तीपुर:- शहर क्षेत्र में कई घंटों से पूरे शहर में जाम का नजारा देखने को मिल रहा है। लाखों का इंधन बर्बाद हो चुका है लेकिन जिला प्रशासन हाथ पर हाथ धरकर बैठी हुई है।

यहां तक की मगर दही घाट पर तैनात पुलिसकर्मी होटलों में नजर आए। मगरदही घाट पर तो जाम खिसकने का भी नाम नहीं ले रहा है, लोग अस्त व्यस्त हैं, इधर उधर से रास्ते तलाश रहे हैं लेकिन कहीं से भी निकलने का कोई उपाय नहीं नही मिल रहा है। वहीं प्रशासन सिर्फ खड़ी दिखाई दिया। ऐसा नहीं है कि इंटरमीडिएट की परीक्षा शहर में पहली बार हुई है, प्रत्येक साल होती है और प्रत्येक साल जाम का नजारा देखने को मिलता है।

पता नहीं कब जिला प्रशासन इस पर कोई ठोस कदम उठाएगी। वहीँ इंटरमीडिएट की परीक्षा आज समाप्त हो गई है और कुछ ही दिनों के बाद मैट्रिक की परीक्षा शुरू होने वाली है। उस परिस्थिति में भी फिर लाखों के ईंधन का खपथ लगेगा और चारों तरफ जाम ही जाम दिखाई देगा।

आज का यह जाम इतना बड़ा था कि बाजार समिति मुक्तापुर से लेकर मोहनपुर तक गाड़ियों का अंबार खड़ा था यातायात पूरी तरीके से बाधित था। टुनटुनिया गुमती पर बने रेलवे पैदल पुल पर भी बहुत बुरी स्थिति देखने को मिली। अब देखें अगले मैट्रिक के परीक्षा में जिला प्रशासन क्या व्यवस्था करती है।

Related posts

Leave a Comment