*पूर्व रेलवे के जी एम पुनीत शर्मा पहुँचे भागलपुर, किया पार्क का उद्घाटन। हर खबर पर पैनी नजर।*

जी एम पुनीत शर्मा ने कहा यहां से दिया जाता सर्वाधिक रेवेन्यू,

वर्ष के आख़िर तक यहां चार लिफ्ट लगेंगे।

संजीव मिश्रा,

भागलपुर:- पूर्व घोषित दौरे के तहत पूर्व रेलवे के जीएम पुनीत शर्मा गुरुवार को भागलपुर पहुचे। उनके आने के पूर्व ही भागलपुर रेलवे स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। काफी साफ सफाई, पेंट, लाइट आदि कई चीजों को दुरुस्त किया गया था। दिनरात इनके आने के पूर्व सफाई अभियान चलाया गया था। जो गुरुवार को दिखा भी।अपने दौरे में इन्होंने भागलपुर रेल इलाके का जायजा लिया। सबसे खास बात रहीं भागलपुर स्टेशन परिसर के आगे पार्क का उद्घाटन ।
उद्घाटन के पश्चात मीडिया से रूबरू हुए। जीएम पुनीत शर्मा ने बताया कि भागलपुर रेलवे स्टेशन द्वारा सर्वाधिक रेवेन्यू दिया जाता है, लेकिन उस हिसाब से रेलवे की तरफ से यात्रियों को सुविधाएं कम मिल रही है। लेकिन समस्या की गंभीरता को देखते हुए समस्या का समाधान त्वरित किया जाएगा।


जीएम शर्मा ने बताया कि रेलवे के दोहरीकरण पूर्ण होने के बाद जल्द हिब राजधानी एक्सप्रेस चलाई जाएगी। हाल में पीरपैंती इलाके में कोल ब्लॉक मिलने से रेलवे को गोड्डा पीरपैंती रेल मार्ग में बाधा आने के सवाल पर बताया कि कोल मंत्रालय से बातचीत के बाद रेल पटरी बिछाई जाएगी। गर्मी के मौसम में स्टेशन पर पानी की किल्लत पर भी जीएम ने भरोसा दिया। साथ ही जीएम ने बताया कि यात्रियों बीके सुविधा के हर संभव प्रयास किये जायेंगे, मैं चाहता हु की भागलपुर जिले की रेलवे स्टेशन का देश मे एक स्थान हो,सभी जाने भागलपुर जंक्शन को,स्टेशन परिसर के आगे पार्क का उद्घाटन करके मुझे काफी खुसी हो रही है।

जीएम नव बताया कि लिफ्ट का भी यहां सेन्सन हो गया है, टोटल चार लिफ्ट यहां इस साल के आखिर तक लग जाएंगे । कोंच मेंटेनेंस के लिए भी यहां कार्य तेजी से हो रहा है। बुकिंग काउंटर का भी अलग से व्यवस्था की जाएगी। पैसेंजर फ़ेसलिट्स को और ज्यादा से ज्यादा विकसित किया जा रहा है। जो भी और कमियां यहां देखी गयी है, चिह्नित कर उसे जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment