*चूड़ा-दही भोज कार्यक्रम के आयोजन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पहुंचे। हर खबर पर पैनी नजर।*

विश्वजीत कुमार

पटना:- जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर चूड़ा-दही भोज कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे और मीडिया को सम्बोधित भी किया। इस कार्यक्रम के मौके पर नीतीश कुमार ने दही-चूड़ा खाकर पत्रकारों से तमाम तरह की बातें जरुर की लेकिन सीएए-एनआरसी और एनपीआर पर बात करते हुए उन्होनें कहा कि आज के दिन आराम से दही-चूड़ा खाइए उस पर क्या चर्चा कीजिएगा।

वहीँ नीतीश कुमार ने कहा कि अभी 19 जनवरी तक रुक जाइए फिर सभी मुद्दों पर मैं आपसे बात करुंगा। आज का दिन आपस मे प्रेम और सद्भावना के भाव का दिन होता है।आज उन विषयों पर चर्चा नही होनी चहिए

https://youtu.be/mKOUnVGv-zY *देखने के लिए लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करें।*

जिससे लगे लोगों की अलग-अलग राय है और झगड़े का माहौल हो। सीएम ने कहा कि 19 जनवरी को मानव शृंखला बन जाने दीजिए उसके बाद मैं आपसे सभी मुद्दों पर विस्तार से बात करुंगा।

इस कार्यक्रम में बिहार एनडीए के तमाम बड़े नेता भी वहां नजर आये । डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी भोज में मौजूद थे । इसके अलावे बीजेपी कोटे के तमाम मंत्री भी भोज में पहुंचे।दही-चूड़ा भोज के बहाने एनडीए की एकता को दिखाने की कोशिश साफ़ दिख रही थी। भोज में जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव पहुंचे तो वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भी नजर आए।

आज के भोज में भी आरजेडी विधायक के पहुंचने पर खासी चर्चा रही । सीएम नीतीश कुमार के पहुंचने के पहले आरजेडी विधायक फराज फातमी के पहुंचने पर सभी निगाहें उधऱ ही टिक गयी। फातमी ने वशिष्ठ नारयण सिंह को बुके देकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान जेडीयू में शामिल हो चुके उनके पिता अली अशरफ फातमी भी वहां मौजूद रहें।

Related posts

Leave a Comment