*सहायक थाना का उद्घाटन जिलाधिकारी प्रणव कुमार और एसएसपी आशीष भारती ने संयुक्त रूप से फिता कट कर किया। शयामा नंद सिह हर खबर पर पैनी नजर।*

शयामा नंद सिह

भागलपुर:- जिले में बायपास पर ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने और विधि व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए भागलपुर – दुमका मुख्य मार्ग पर बायपास और सेंट ट्रेसा स्कूल के समीप नवनिर्मित बायपास सहायक थाना का विधिवत उद्घाटन जिलाधिकारी प्रणव कुमार और एसएसपी आशीष भारती ने संयुक्त रूप से फिता कट कर किया। वहीं इस दौरान जिला अधिकारी प्रणव कुमार ने बताया कि बायपास सहायक थाना होने से ट्रैफिक का संचालन सुचारू रूप से हो पाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने जगदीशपुर और लोदीपुर के थाना के कुछ पंचायतों को इसमें शामिल होने के बाद विधि व्यवस्था पुख्ता होने की बात कही। जबकि एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बायपास सहायक थाना नियमित थाना की भांति काम करेगी। उन्होंने कहा कि यह थाना ट्रैफिक व्यवस्था के साथ विधि व्यवस्था का भी कार्य संभालेगी । हालांकि उन्होंने यहां किसी प्रकार के केस नहीं दर्ज होने की बात कही है। एसएसपी की मानें तो किसी भी प्रकार की शिकायत पैतृक थाना में ही दर्ज होगा।

Related posts

Leave a Comment