*विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बिहार बंद की सफलता को लेकर पटना में जनसम्पर्क अभियान कर रहे भीम आर्मी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी की तीव्र निंदा की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के राजद प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बिहार बंद की सफलता को लेकर पटना में जनसम्पर्क कर रहे भीम आर्मी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अमर आजाद की गिरफ्तारी की तीव्र निंदा किया है। वहीँ प्रदेश की नीतीश सरकार के इस कृत्य की निंदा करते हुये कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा नीत सरकार के सत्ता में आने के बाद विपक्षी पार्टी के नेताओं के उत्पीड़न की घटनाएं निरन्तर बढ़ती जा रही हैं। 

उन्होनें कहा कि अमर आजाद की गिरफ्तारी ने संविधान में उल्लिखित उनके मौलिक अधिकारों का उल्लंघन किया। सरकार विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी नाकामियां छिपाने की कोशिश कर रही है। उसका यह रवैया अहंकार भरा है।

श्री शाहीन ने कहा कि सरकार का यह कदम लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है तथा मानवाधिकारों का उलंघन है। राजद के प्रांतीय प्रवक्ता ने अमर आजाद की गिरफ्तारी को गैरकानूनी, अनुचित और अवैध करार दिया और कहा कि इस तरह की कार्रवाइयों से राजनीतिक अशांति और अराजकता को पैदा किया जा रहा है। नीतीश सरकार अलोकतांत्रिक, दमनकारी और तानाशाही हथकंडे अपना रही है। राजद इसका विरोध करेगी।

Related posts

Leave a Comment