*गृह रक्षा वाहिनी सेवा संवर्ग में सिपाही पद की लिखित परीक्षा रविवार को एक पाली में होगी। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) द्वारा बिहार गृह रक्षा वाहिनी सेवा संवर्ग में सिपाही पद की 236 रिक्तियों के लिए जारी किये गये विज्ञापन संख्या 02/2020 के क्रम में अभ्यिर्थियों की लिखित परीक्षा दिनांक- 24/01/2021 रविवार को एक पाली में 10:00 बजे पूर्वाह्न से 12:00 बजे मध्याह्न तक आयोजित की जायेगी।

वहीं परीक्षा केन्द्र पर अभ्यर्थियों का रिपोर्टिग टाईम 09:00 बजे पूर्वाहन है। परीक्षाथियों का परीक्षा केन्द्र/हाॅल/कक्ष का प्रवेश ई-प्रवेश पत्र एवं फोटो पहचान पत्र के बिना किसी भी परिस्थिति में परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

परीक्षार्थी परीक्षा कक्ष में कोई लिखित सामग्री, प्रवेश-पत्र पर कोई लेख, सादा कागज, क्लीप बोर्ड, स्लाईड रूल, कैलकुलेटर, मोबाईल, डिजिटल डायरी, पाम-टाॅप, पी.डी.ए. या अन्य कोई इलेक्ट्रानिक उपकरण नहीं ले जायेंगे।

प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर सशस्त्र पुलिस बल एवं लाठी बल के संचालन का भार प्रतिनियुक्त स्टैटिक मजिस्ट्रेट सह प्रक्षेक/पुलिस पदाधिकारी पर रहेगा।

Related posts

Leave a Comment