*जख्मी ट्रक उपचालक की मौत, आक्रोशित ग्रामीण लोग ने किया सड़क जाम। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के  विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडी तारा वार्ड संख्या 11 निवासी रामदयाल राय के 19 वर्षीय पुत्र मिथिलेश उर्फ गोलू कुमार की मौत शराब लदी ट्रक पर जाने से इनकार करने पर ट्रक मालिक व चालक की बेहरमी से पिटाई के कारण 15 दिन इलाज के बाद उक्त उप चालक की मौत घर पर हो गई।

जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने समस्तीपुर- रोसड़ा मुख्य पथ को शंकर चौक पर शव रखकर जाम कर दिया और अभियुक्तों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग करने लगे। वहीं परिजनों ने बताया की मिथिलेश उर्फ गोलू 20 दिन पूर्व से ट्रक मालिक दलसिंहसराय के संजीव कुमार के ट्रक नंबर बीआर 01 जी ए 7466 पर उपचालक का काम कर रहा था।

वहीं मनोज कुमार राय पिता- रघुनाथ राय, हवासपुर थाना शाहपुर पटोरी का निवासी है। जो ट्रक का चालक था। विगत 26 दिसंबर को मिथिलेश उर्फ गोलू कुमार के साथ ड्राइवर और मालिक मिलकर बुरी तरह बेरहमी से मारपीट की। जिसकी जानकारी मिथिलेश ने चुपके से अपनी मां को देते हुए बताया कि शराब लदी ट्रक पर जाने से मैं इनकार किया, तो मुझे बुरी तरह पिटाई कर दी गई है।

जिसपर मां ने चुपके से घर वापस आ जाने को कहीं। लेकिन 27 दिसंबर को ट्रक मालिक संजीव कुमार के द्वारा मिथिलेश के परिजनों को छत से गिरने और समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज में भर्ती होने की जानकारी दी गई। परिजनों ने सदर अस्पताल समस्तीपुर में लहूलुहान स्थिति में अकेले मिथिलेश उर्फ गोलू को देखा तो दंग रह गये।

स्थिति दयनीय होने को लेकर डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। लेकिन डॉक्टरों की हड़ताल होने को लेकर वहां इलाज नहीं हो सका तो एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भी स्थिति दयनीय देखकर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। परिजनों ने घर वापस लेकर चले आए।जहां रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई। आगे परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि इस घटना को लेकर दलसिंहसराय थाने को एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई थी।

लेकिन वह आवेदन लेने से इनकार किया और ड्राइवर को पकड़ कर लाने की बात कही तो फिर डाक के माध्यम से वरिय पदाधिकारी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं सड़क जाम की जानकारी पाकर विभूतिपुर थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने अपने दल- बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया, तब जाकर जाम हटा। इस संबंध में मृतक के भाई पंकज कुमार ने विभूतिपुर थाने में एक आवेदन भी इससे पूर्व दिए थे। जिसमें यह सारी बात उल्लेखनीय है। इस घटना से माता सुनीता देवी,भाई पंकज कुमार, नीतीश कुमार, पिता-रामदयाल राय का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।

Related posts

Leave a Comment