*विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के निर्देश पर जिला राजद महासचिव के नेतृत्व में सार्वजनिक जनवितरण प्रणाली के दुकानों पर उपभोक्ताओं के हाथों को सेनिटाइज कराया गया व उनके बीच जागरूकता अभियान चलाया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर: जिले के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के निर्देश पर जिला राजद महासचिव रामकुमार राय के नेतृत्व में टीम ने जितवारपुर चौथ पंचायत के सार्वजनिक जनवितरण प्रणाली के दुकानों पर उपभोक्ताओं के हाथों को सेनिटाइजर से सेनिटाइज कराया गया व उनके बीच जागरूकता अभियान चलाया।

वहीँ जितवारपुर चौथ पंचायत के वार्ड संख्या -06 में डीलर पिंकी कुमारी के दुकान पर राजद नेताओं ने राशन उपभोक्ताओं के बीच सेनिटाइजर वितरित किया तथा उन्होंने सरकारी उचित दर की दुकानों पर राशन वितरण के दौरान पर्याप्त सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए लोगों को जागरूक किया। इस के साथ ही दुकानों पर लाभार्थियों को मास्क और हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। डीलर पिंकी कुमारी और सामजसेवी शम्भू कुमार राय के द्वारा सोशल डिस्टेंस के तहत लोगों को खड़ा किया गया। अपने-अपने बारी आने पर लोगों ने अपना राशन नि:शुल्क प्राप्त किया।

वहीँ डीलर पिंकी कुमारी ने कहा कि दुकान पर सैनिटाइजर/ साबुन एवं पानी भी रखा गया है। राशन की दुकान पर भीड़ न हो और सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे इसका ख्याल रखा जा रहा है। मोके पर जिला राजद महासचिव रामकुमार राय, जिला राजद सचिव प्रमोद कुमार पप्पू, जिला राजद सचिव मनोज कुमार राय, ट्रेड यूनियन नेता एस० के० निराला उर्फ संतोष कुशवाहा, समाजसेवी रंजीत कुमार रम्भू, शम्भू कुमार राय एवं डीलर पिंकी कुमारी सोशल डिस्टेंस में उपस्थित थी।

Related posts

Leave a Comment