*लोजपा प्रखंड अध्यक्ष ने राजद जिला प्रवक्ता के गिरफ्तारी की मांग जिला प्रशासन की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के लोजपा प्रखंड अध्यक्ष नीरज भारद्वाज ने मुफस्सिल थाना कांड संख्या 223/2020 दिनांक 26/05/2020 नामजद अभियुक्त सौरभ चौधरी की गिरफ्तारी की मांग जिला प्रशासन से किया है। वहीँ कोरोना वायरस के महामारी से समस्तीपुर सहित सम्पूर्ण विश्व आहत में है। बिहार सरकार द्वारा महामारी से बचाव हेतु जनसरोकार से जुड़ी हुई पहल लगातार जारी है।

बिहार सरकार एवं केंद्र सरकार के मदद से इस त्रासदी से उबरने की पुरजोर कोशिश की जा रही है। बिहार सरकार के पदाधिकारी गण, बिहार के राजनैतिक गण, सामाजिक कार्यकर्ता गण, गरीब एवं ज़रूरतमंदों के मदद में लगे हुए हैं। ऐसे त्रासदी एवं विपदा के समय में भी राजद प्रवक्ता सौरभ चौधरी संवेदनहीन एवं लापरवाह बने हुए हैं। सौरभ चौधरी के द्वारा सरकारी निर्देशों एवं नियमों की लगातार अवहेलना की जा रही है, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। समस्तीपुर प्रशासन के द्वारा कई निजी संस्थानों को आईसोलेशन केंद्र के रूप में प्रयोग किया जा रहा है। वहीँ गुरूकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल को भी प्रशासन के द्वारा आईसोलेशन केंद्र के रूप में चिन्हित किया गया था।

लेकिन शिक्षा माफिया व राजद जिला प्रवक्ता सौरभ चौधरी ने अपने प्रतिष्ठान को दबंगई के बल पर आईसोलेशन केंद्र के रूप में इस्तेमाल नहीं करने दिया। इससे राजद प्रवक्ता की क्या मानसिकता प्रतीत होती है। राजनिती के आड़ में अपना व्यवसाय अनैतिक रूप से चलाने की मंशा जाहिर हो रही है, जो कि कहीं से भी जनहित में न्यायसंगत व लोकतंत्र के लिए खतरा है। इस आशय की जानकारी नीरज कुमार भारद्वाज
लोजपा प्रखंड अध्यक्ष के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment