*सभी छात्र-छात्राओं का रूम, हॉस्टल किराया सरकार द्वारा भरपाई करने के मांग पर धरना व विरोध दिवस मनाया:- सुनील। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में रूम व होस्टल रेंट पर लेकर अध्ययन करने वाले छात्रों की आर्थिक परेशानी को देखते हुए आइसा जिला कमेटी समस्तीपुर ने आज राज्यव्यापी विरोध व धरना के तहत लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए काशीपुर स्थित आइसा जिला सह सचिव प्रीति राय व ताजपुर से जावेद अहमद ने अपने आवास पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ धरना दिया।

इस अवसर पर आइसा जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा कि इस लॉकडाउन में छात्रों की आर्थिक हालात बहुत खराब हो गई है। इसलिए हॉस्टल, लॉज तथा किराए के मकान में रह रहे छात्रों का किराया लॉकडाउन अवधि तक माफ करने तथा किराया का भुगतान मुख्यमंत्री राहत कोष से करने की मांग पर आज राज्यव्यापी विरोध दिवस के तहत धरना दिया।

विदित हो कि इससे पहले भी उक्त मांग से संबंधित स्मार पत्र जिलाधिकारी को दिया। वहीं जिला सचिव व द्रख्शा जवी प्रशासन व सरकार से मांग की। छात्र हितों का ध्यान करो। लॉक डाउन में रूम रेंट माफ करो। वहीँ धरना के मौके पर जमशेद अहमद, जानवी राय, श्वेता कुमारी इत्यादि लोग कौशल डिस्टेंस में उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment