*गरीब, मजदूर व किसानो के चेहरे पर खुशी का भाव लाने के प्रति हम संकल्पित:-विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:-जिले में विगत दो दिन पूर्व समस्तीपुर प्रखंड के हकीमाबाद पंचायत के वार्ड संख्या-०६ में विशेश्वर राय के घर में आग लगने से फुस के मकान व उनकी गाढ़ी कमाई की गृहस्थी जलकर राख हो गई थी। वहीँ पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए। वहीँ समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन अग्नि पीड़ित परिवार के लिए खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को चावल, आटा, कपड़े, दैनिक उपयोग वाली सामग्री प्रदान किए।

उन्होंने कहा कि उनकी पहल पर अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को 9800 रुपये का चेक प्रदान किया है। मौके पर ही प्रखंड विकास पदाधिकारी को फोन कर के उन्होंने पीड़ित परिवार को आवास मुहैया कराने का निर्देश भी दिया। विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि गरीब, मजदूर व किसानो के चेहरे पर खुशी का भाव लाने के प्रति हम संकल्पित है। आपदाग्रस्त व्यक्तियों को त्वरित सहायता प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा हमारा यह है कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र में कोई भी अभावग्रस्त व दुखी न रहे। इस मौके पर स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर, प्रखंड राजद अध्यक्ष उमेश प्रसाद यादव, जिला राजद नेता रामकुमार राय, हकीमाबाद के मुखिया मुकेश कुमार राय, पूर्व मुखिया वृजनंदन राय, पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार शोले, सरपंच संजय राय, पंचायत समिति सदस्य मो० लैस, समाजसेवी मो० शमीम, नगीना राय, रामचन्द्र राय, लक्ष्मी देवी, मो० इमरान सहित इत्यादि लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment