*जितवारपुर चौथ पंचायत को सेनेटाइज करने की कवायद तेज कर दी गई। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समस्तीपुर प्रखंड के जितवारपुर चौथ पंचायत को सेनेटाइज करने की कवायद तेज कर दी गई है।

वहीँ जितवारपुर चौथ पंचायत के पंचायत समिति सदस्या अनामिका शर्मा तथा समाजसेवी संजय शर्मा पूरे पंचायत को सेनेटाइज करवाने में जुटे हुए है। पंचायत के वार्ड संख्या 05, 06 तथा 07 में आज कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड/ब्लीचिंग का छिड़काव करवाया जा रहा है।

शेष वार्डो में भी छिड़काव कल किया जाएगा। पंचायत समिति सदस्या अनामिका शर्मा ने बताया कि जितवारपुर चौथ पंचायत के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों के अलावे घरों के कैम्पस और सड़कों के किनारे कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड/ब्लीचिंग पाउडर का घोल का छिड़काव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरुरी है।

उन्होंने सभी लोगों से अपने-अपने घरों में रहने, सरकार के निर्देशों का पालन करने, साबुन से हाथ धोने की अपील की है। इस मौके पर समाजसेवी संजय शर्मा, जिला राजद सचिव मनोज कुमार राय, समाजसेवी धर्मेन्द्र शर्मा, अशोक कुमार तथा वीरेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे। इस आशय की जानकारी राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment