*जान जोखिम में डाल कर हमारे जीवन की रक्षा करने वाले डाक्टरों, नर्सों और पुलिस कर्मियों पर हमला निंदनीय है।‬ हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- कोरोना वायरस महामारी को रोकने के कार्य में लगे चिकित्सक, पुलिस सहित अन्य कर्मियों पर देश के कई जगहों पर विगत दिनों हुई हमले की घटनाओ पर युवा समाजसेवी – सह -रेलवे ट्रेड यूनियन (ECRKU) नेता एस०के०निराला ने गहरी नाराजगी जताते हुए इसकी तीव्र निंदा की है।

उन्होंने कहा कि देश के अलग-अलग हिस्सों से पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसवालों पर हमले की खबरें आ रही हैं। कई जगहों से पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। वहीँ एस०के० निराला ने कहा कि अपनी जान जोखिम में डाल कर हमारे जीवन की रक्षा करने वाले डाक्टरों, नर्सों और पुलिस कर्मियों पर हमला निंदनीय है।‬

 उन्होंने कहा कि देश में काेराेना वायरस की दहशत बढ़ती जा रही है। लगातार पाॅजिटिव केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में कोरोना योद्धाओं की भूमिका काफी बढ़ गई है। देश बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है और एक ओर जहां पूरा देश एकजुटता के साथ कोरोना वायरस महामारी के साथ जंग लड़ रहा है। तो वहीं कुछ आसामाजिक तत्व सरकार और आमजन के प्रयासों को विफल करने पर उतारू हैं। देश में आए दिन कोरोना वॉरियर्स पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं।

आपदा की घड़ी में दिन रात जुटे पुलिस, स्वास्थ्य व सफाई कर्मियों पर हमले की घटना अक्षम्य अपराध है। वह इसकी घोर निंदा करते हैं। जनता की सुरक्षा के साथ ऐसे उपद्रवी तत्वों से पूरी सख्ती से निपटा जाना चाहिए। ऐसे दोषियों के खिलाफ आपदा नियंत्रण अधिनियम और एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग समाजसेवी एस०के०निराला ने किया है। इस आशय की जानकारी राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment