*मुखिया शालिनी देवी तथा समाजसेवी प्रेम कुमार राय ने लॉकडाउन में पूरी तरह घर पर रहकर सुरक्षित रहने के लिए लोगों को जागरुक किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समस्तीपुर प्रखंड के जितवारपुर निजामत पंचायत को सेनेटाइज करने की काम तेज कर दी गई है। वहीँ जितवारपुर निजामत पंचायत के मुखिया शालिनी देवी तथा समाजसेवी प्रेम कुमार राय पूरे पंचायत को सेनेटाइज करवाने में जुटे हुए है। पंचायत के वार्ड संख्या:- 04, 05, 06 तथा 10 सहित सभी वार्डो में ब्लीचिंग का छिड़काव करवाया जा रहा है। मुखिया शालिनी देवी ने बताया कि गांव के प्रत्येक वार्ड में विभिन्न सार्वजनिक स्थलों के अलावे घरों के कैम्पस और सड़कों के किनारे ब्लीचिंग पाउडर के घोल का छिड़काव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरुरी है।

उन्होंने सभी लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। समाजसेवी प्रेम कुमार राय ने कहा कि पंचायत के लोगो को कोरोना वायरस को लेकर बने हालत की जानकारी दे रहे हैं। सरकार के निर्देशों का पालन करने, साबुन से हाथ धोने, लॉकडाउन में पूरी तरह घर पर रहकर सुरक्षित रहने के लिए जागरुक किया जा रहा है। इस मौके पर मुखिया शालिनी देवी, समाजसेवी प्रेम कुमार राय, राम शोभित राय, जयलाल राय, राजेश आर्यन, पप्पू कुमार , दीपक कुमार तथा हरेराम कुमार सहित इत्यादि लोग मौजूद थे। इस आशय की जानकारी राजद के राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment