*प्रधानमंत्री के आह्वान को माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अनोखे अंदाज में पूरा किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- कोरोना से बचाव को लेकर सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के दौरान गत रात्री 9 बजे से दीया, मोमबत्ती, लालटेन जलाने के आह्वान को भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अनोखे अंदाज में मनाया।

इस दौरान माले नेता ने स्वलिखित पोस्टर पर कोरोना भगाने से संबंधित नारे मसलन “चिराग तले अँधेरा है, यहाँ मातम का डेरा है, “रोको कोरोना महामारी- करो ईलाज की तैयारी”, “हमें चाहिए भोजन, राशन-नहीं चाहिए थोथा भाषण”, “तर्क विज्ञान की रोशनी जलाओ- अंधविश्वास का अंधेरा भगाओ”,

“बाहर फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बेहतर भोजन और आश्रम व्यवस्था करो” आदि लिखकर अपने घर के बाहरी मुख्य दरबाजे पर खड़े हो गये। इस दौरान आने- जाने वाले मुहल्ला वासियों एवं राहगीरों का ध्यान आकर्षक पोस्टर पर पड़ता रहा। वहीँ पूछे जाने पर माले नेता सुरेन्द्र ने बताया कि कोरोना महामारी से बहुत लोगों की असमय मृत्यु हो गई है। हजारों लोग कोरोना से पीड़ित हैं।

लोगों के समक्ष ईलाज, भोजन, आश्रय की समस्या है। ऐसी स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सरकार एवं प्रशासन का हर आदेश का पालन करते हुए वह जनता की समस्याओं को सरकार एवं प्रशासन के सामने लाने का कार्य किया हैं। ताकि इन समस्याओं का समाधान जनहित में किया जा सके। इस आशय की जानकारी माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment