*नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं लेकिन रथ यानी बस को लेकर सियासत गरमाई। हर खबर पर पैनी नजर।*

रंजीत कुमार

पटना:- बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं। इसके लिए उनका रथ तैयार हो गया है। लेकिन उस रथ यानी बस को लेकर अब सियासत गरमा गई है। सत्ताधारी दल ने बस मालिक को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

वहीँ नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि जिस मंगल पाल के नाम पर बस खरीदा गया है, वह बीपीएलधारी है। वह कैसे लाखों रुपये की बस खरीद सकता हैं लिहाजा इस मसले पर तेजस्वी यादव को जवाब देना चाहिए। मंत्री नीरज कुमार ने बस मालिक को लेकर सवाल खड़े करते हुए बताया कि इस बस के मालिक मंगल पाल बख्तियारपुर के गांव हकीकतपुर के निवासी हैं और वह बीपीएलधारी हैं लिहाजा तेजस्वी को बस किसने खरीद कर दिया।

हालांकि ये भी बात सामने आ रही है कि पेपर पर जो मोबाइल नंबर दिया गया है, वह राजद के पूर्व विधायक अनिरूद्ध यादव का है लिहाजा तेजस्वी यादव एक गरीब को आर्थिक जालसाज बना रहे हैं। क्योंकि गाड़ी का मालिक कोई और पेपर पर दिया गया मोबाइल नंबर किसी और का है।

Related posts

Leave a Comment