*रालोसपा की नवनियुक्त प्रदेश महासचिव स्वीटी प्रिया ने कहि कि केंद्र की मोदी सरकार आर्थिक मोर्चे पर विफल। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा।

समस्तीपुर:- रालोसपा की नवनियुक्त प्रदेश महासचिव स्वीटी प्रिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आर्थिक मोर्चे पर अपनी विफलता छुपाने के लिए नफरत का माहौल बना रही है। उन्होंने कहा कि खिसियाही बिल्ली खंभा नोच के कहावत को केन्द्र सरकार चरितार्थ कर रही है।भाजपा दिल्ली में चुनाव क्या हारी रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर दी।

झुग्गी झोपड़ी में निवास करने वाले गरीब गुरबों की आहे इस सरकार को निगल जाएगी। परिणाम सामने है कि राज्यों से शुरू हुई इनके हार की आंधी 2024 के लोकसभा में इन्हें नेस्तनाबूद कर देगी। सन 2020 में बिहार विधानसभा के चुनाव में इसके दुष्परिणाम के कारण सत्ता परिवर्तन हो के रहेगी। अब भी समय है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता मद से उपर उठकर आम गरीब गुरबों का ख्याल करें। पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, किसानों के ऋण माफी सहित आम लोगों की दिनचर्या से जुड़ी ज्वलंत समस्याओं का निराकरण करें।तभी खुशहाल भारत का नवनिर्माण हो पाएगा।

Related posts

Leave a Comment