*आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाला बैंक कर्मी गिरफ्तार। हर खबर पर पैनी नजर।*

रौशन कुमार चौधरी

समस्तीपुर:- जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र में वायरल वीडियो मामले में स्थानीय पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले बैंक कर्मी को किया गिरफ्तार। इस बात की जानकारी डीएसपी कुंदन कुमार ने दलसिंहसराय थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर बताया। थाना क्षेत्र के एक ही पंचायत के रहने वाले एक प्रेमी युगल की आपत्ति जनक वीडियो वायरल होने पर बीते दिन 2 फरवरी को प्रेमिका ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद पुलिस थाना में कांड दर्ज करते हुए पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र और राकेश दुबे के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए इस प्रकरण में संलिप्त यूको बैंक के एक कर्मचारी बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के नारेपुर निवासी शम्भू राउत के पुत्र अमित कुमार राउत को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। इसी पूछताछ के क्रम में बैंक कर्मी ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया। वहीँ बैंककर्मी ने प्रेस के सामने बताया कि वह चार महीने पहले ही ताजपुर शाखा से टांसफर होकर दलसिंहसराय यूको बैंक में आया था। यह मामला 26 जनवरी की है।

इस मामले में एक और बैंक सफाई कर्मी रणबीर कुमार भी शामिल है। जिसके कहने पर वह वीडियो बनाया था। वहीँ डीएसपी कुंदन कुमार ने ने बताया कि किसी भी वीडियो की सत्यापन करे। आपत्तिजनक हो तो पुलिस को बताए अगर आप वायरल करते है तो आप भी दोषी है। उन्होंने फरार चल रहे साथी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीँ एक अन्य मामले में डीएसपी ने बताया कि उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक के निकट से चार अपराधकर्मियों के द्वारा पेंट लोड पिकअप को लूट लिया गया था जिसमें गठित टीम के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए लूट का पिकअप वैंन पेंट सहित बरामद कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया।

उसी मामले में पुलिस ने छापेमारी करते हुए चौथा अपराधी बेगुसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल निवासी स्व. अखिलेश राय के पुत्र रामउदय राय को गिरफ्तार किया।

Related posts

Leave a Comment