*डीआरएम एकादश सोनपुर की टीम हुए विजयी। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- डीआरएम एकादश सोनपुर व डीआरएम एकादश समस्तीपुर के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ। यह मैच 20-20 ओवरों का निर्धारित किया गया।। इस मैच में डीआरएम समस्तीपुर अशोक माहेश्वरी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। शुरू के ओवरों में तो समस्तीपुर मंडल को विकेट भी मिले और किफायती ओवर भी निकालें गए, परंतु अंतिम ओवरों में सोनपुर मंडल ने काफी तेज रनों को बटोरकर 20 ओवरों में 168 रन का स्कोर खड़ा किया।

वहीँ समस्तीपुर मंडल को 20 ओवरों में 169 रन बनाने का लक्ष्य दिया । इस लक्ष्य का पीछा करते हुए समस्तीपुर मंडल शुरू के 15 ओवरों में नियमित अंतराल पर विकेटो के नुकसान के बाद भी रन गति को बनाए रखा परंतु अंतिम ओवरों में गति धीमी हो गई, जिससे समस्तीपुर मंडल की टीम 33 रनों से यह दोस्ताना मैच हार गई।

समस्तीपुर मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी द्वारा सोनपुर मंडल के डीआरएम ए. के. गुप्ता व उनकी टीम को विजेता ट्राफी प्रदान करते हुए समस्तीपुर मंडल में आने के लिए आभार व्यक्त किया। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सोनपुर मंडल के Sr.DEE/TRD अमित कुमार को तेज अर्धशतकीय पारी के कारण दिया गया। वहीं बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार DEN/Bridge समस्तीपुर टी.सोनेवाल व बेस्ट बल्लेबाज व बेस्ट फील्डर का पुरस्कार अशोक कुमार Sr.DPO सोनपुर को दिया गया।

वहीँ क्षेत्ररक्षण के दौरान सीनियर डीपीओ सोनपुर अशोक कुमार के घुटने में काफी चोट भी आई और वो Retired Hurt होकर मैच से बाहर भी हो गए लेकिन Retired Hurt होने से पहले ही वह अपनी टीम के लिए जीत की नींव रख चुके थे। मैच की आयोजन व व्यवस्था से प्रसन्न होकर डीआरएम समस्तीपुर अशोक माहेश्वरी द्वारा Divisional Sports Association को 20000 रु० का पुरस्कार देने की भी घोषणा की।

Related posts

Leave a Comment