*जर्जर सड़क के करण लोग हो रहे है दुर्घटना का शिकार, आला अधिकारी मौन। हर खबर पर पैनी नजर।*

ठाकुर वरुण कुमार।

समस्तीपुर:- जिले के प्रखंड में सड़कों का हालत है बेहाल आम जनजीवन अस्त-व्यस्त आए दिन आम जनता हो रही दुर्घटना का शिकार थोड़ी थोड़ी दूर पर भी पहुंचने में लग जाते हैं घंटों। ऐसा ही एक वाकया कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में देखने को मिला कल्याणपुर विधानसभा के सड़कों का तो कहना ही क्या उसमें भी चकमेहसी थाना क्षेत्र के सड़कों के विषय में तो पूछिए ही मत चकमेहसी जाने के नाम से ही रूह कांप जाता है।

वही कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के कुसियारी चौक से गोराई जाने वाली 2014 में बनी सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। 7 किलोमीटर लंबी काली करण की हुई सड़क में रोज दर्जनों लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। शुक्रवार के पूर्वाहन में हरिहरपुर गांव के मोहम्मद गुलाब साइकिल से गड्ढे में गिर जाने से जख्मी हो गए । इसके पूर्व हरपुरवा पंचायत के पूर्व मुखिया तुलसी देवी के पुत्र रमेश शर्मा, पवन साहनी, बख्तियारपुर रमणी के अजय कुमार सहनी, रविकांत ठाकुर सहित दर्जनों लोग सड़क पर दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं।

उक्त सड़क होकर कई गांव के लोग प्रतिदिन आवाजाही करते हैं। सबसे अधिक दिक्कत उन महिला मरीजों को है जो प्रसव कराने ले जाने के समय होती है। इसको लेकर राजद के प्रदेश मत्स्य जीवी प्रकोष्ठ के सचिव ए.के. सहनी ने स्थानीय विधायक सह योजना एवं विकास मंत्री महेश्वर हजारी के प्रति विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अविलंब सड़क जीर्णोद्धार की मांग जताई है।

Related posts

Leave a Comment