*इंटर और मैट्रिक परीक्षा के विधि व्यवस्था के संदर्भ में जिला पदाधिकारी के द्वारा सभी केंद्र अधीक्षक व स्टैटिक दंडाधिकारी के साथ बैठक सम्पन्न हुआ। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के समाहरणालय सभागार में (एसटीइटी) माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा इंटर और मैट्रिक परीक्षा के विधि व्यवस्था के संदर्भ में जिला पदाधिकारी के द्वारा सभी केंद्र अधीक्षक एवं स्टैटिक दंडाधिकारी के साथ बैठक सम्पन्न हुआ।

आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। उन्होंने सभी को बताया कि किसी भी प्रकार की चूक स्वीकार नहीं होगी एवं आदेश का अक्षरस अनुपालन किया जाएगा

। किसी भी सेंटर पर कदाचार पाई जाती है तो संबंधित केंद्र अधीक्षक वीक्षक एवं प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

केंद्र अधीक्षकों का दायित्व है कि विद्यार्थियों के प्रवेश से पूर्व फ्रिस्किंग कर लिया जाए। केंद्र अधीक्षक यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक गैजेट परीक्षा केंद्र में विद्यार्थियों के द्वारा न लेकर जा पाए।

अनुमंडल पदाधिकारी को किसी सेंटर से अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से आता है तो तुरंत जांच कर गलत पाए जाने की स्थिति में खंडन करेंगे। अनुमंडल पदाधिकारी सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारीयों के लिए प्रवेश पत्र जारी करेंगे।

Related posts

Leave a Comment