*दिनदहाड़े अपराधियों ने एलआईसी ऑफिस से 12 लाख रु० लुटे। हर खबर पर पैनी नजर।*

गार्ड को जख्मी कर हथियार भी लेकर हुआ फरार।

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अपराधियों ने एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। समस्तीपुर पुलिस को एक बड़ी चुनौती है। अपराधियो ने एलआईसी ऑफिस से 12 लाख रु० लूटकर फरार हो गया। इतना ही नहीं अपराधी ऑफिस के गार्ड के साथ मारपीट कर उसका राइफल भी लेकर फरार हो गया। मौके पर पुलिस पहुँच कर मामले की जांच में जुटी है। यह मामला वारदात जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार की है। अपराधियो ने एलआईसी की ऑफिस में घुसकर लगभग 12 लाख रुपए की लूट की घटना का अंजाम दिया।

इस क्रम में अपराधी गार्ड का राइफल भी लेकर चलता बना। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लूट का विरोध करने पहुंचे गार्ड के साथ अपराधियों ने मारपीट किया। अपराधियों ने राइफल के बट से गार्ड को पीट-पीटकर घायल कर दिया। वहीँ बीच बाजार में दिनदहाड़े हुई इस बड़ी लूट से पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़ा कर दिया है।

लोगो ने बताया है कि 10 से 12 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। वहीँ कुछ अपराधी एलआईसी ऑफिस के अंदर और कुछ अपराधी बाहर खड़ा था। बाहर अपराधी ग्राहकों को भी गन पॉइंट पर लेकर डरा धमका रहा था। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Related posts

Leave a Comment