*जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक संपन्न हुई। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा।

समस्तीपुर:- राज्यव्यापी मानव श्रृंखला को सफल क्रियान्वयन हेतु टाउन हॉल में जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में अनुमंडल के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी अंचलाधिकारी, सभी प्रखंड के वरीय पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त उपस्थित थे। इस समीक्षात्मक बैठक में सभी सेक्टर पदाधिकारी जिन्हें प्रति किलोमीटर पर प्रतिनियुक्त किया गया है वह सभी उपस्थित थे।

वहीँ समीक्षात्मक बैठक में समस्तीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं कल्याणपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी का प्रतिवेदन सही रूप से तैयार नहीं करने के लिए काफी नाराजगी व्यक्त की गई और समस्तीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी का वेतन अगले आदेश तक स्थगित करने का निर्देश दिया। वहीं जिला अधिकारी ने सभी वरीय प्रभारी पदाधिकारी को स्पष्ट निर्देश दिया है की दो दिनों के भीतर सभी सेक्टर पदाधिकारी एवं सब सेक्टर पदाधिकारी के साथ बैठक कर प्रति किलोमीटर 2000 मानव बल की उपलब्ध संबंधी एक रजिस्टर तैयार कराना सुनिश्चित करें।

इस तैयार रजिस्टर के अनुसार सभी को सूचित कर दिया जाए की अमुक व्यक्ति को अमुक स्थान पर मानव श्रृंखला के रूप में खड़ा होना है, अगर दिनांक 19 जनवरी 2020 को मानव श्रृंखला में टूट होती है तो इसके लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं सेक्टर पदाधिकारी पूरी तरह जवाबदेह होंगे। उनके विरुद्ध सख्त अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment