*समस्तीपुर एवं रोसड़ा डिवीजन से संबंधित मामलों की समीक्षा जिलाधिकारी ने की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने भवन निर्माण कार्यपालक अभियंता, स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन के कार्यपालक अभियंता समस्तीपुर एवं रोसड़ा डिवीजन से संबंधित मामलों की समीक्षा की गई। इस समीक्षात्मक बैठक में जिला पदाधिकारी के द्वारा कार्यपालक अभियंता स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन को कब्रिस्तान की घेराबंदी शीघ्र पूरा कराने का निर्देश दिया गया। वहीँ कब्रिस्तान संबंधी योजना जो निविदा की प्रक्रिया में है उसे शीघ्र निष्पादन कराने का निर्देश दिया। विधायकों से संबंधित फंड की राशि से संबंधित जो योजना ली गई है

उसे ससमय पूरा कराने का निर्देश दिया। उन्हें यह भी निर्देश दिया कि जो राशि बची है उसका सूचना विधायकों को उपलब्ध करा दी जाए। वहीँ भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता से संबंधित मामलों की समीक्षा के क्रम में निर्देशित किया। महिला सशक्तिकरण भवन में जो कार्य बाकी है उसे शीघ्र पूरा कराया जाए तथा इसी महीने उसे हैंडोवर भी कर दिया जाए।

इंजीनियरिंग कॉलेज का कार्य शीघ्र प्रारंभ कराने का निर्देश दिया। इसी तरह आईटीआई समस्तीपुर के लिए जो भवन बनना है तथा जो अभी निविदा की प्रक्रिया में है उसे शीघ्र संपन्न कराते हुए कार्य प्रारंभ कराने का निर्देश दिया। कार्यपालक अभियंता के द्वारा बताया गया की विथान में प्रखंड कार्यालय भवन इसी माह में पूर्ण हो जाएगा। जिला पदाधिकारी ने उसे हैंड ओवर शीघ्र कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा हसनपुर प्रखंड में आईटी सेंटर हैंड ओवर होने की प्रक्रिया में है।

Related posts

Leave a Comment