*बच्चे व युवाओं ने प्रेम विहार मनरेगा पार्क में की जमकर मस्ती। हर खबर पर पैनी नजर।*

पद्माकर लाला

समस्तीपुर:- जिले के विद्यापतिनगर प्रखंड क्षेत्र के सर्वोत्तम पंचायत स्थित प्रेम विहार मनरेगा पार्क मे लोगों ने नववर्ष के प्रथम दिन जमकर मस्ती की। सुबह से ही बच्चे युवा पार्क मे अपने-अपने स्थलों का चयन कर पिकनिक मनाने में जुट गए ज्यों-ज्यों सूर्य की तपिस चढ़ी।

वैसे ही डीजे की संगीतमय धुनों पर युवा खूब थिरके।इस दरम्यान पार्क का पूरा वातावरण मनोरम बना रहा।प्रेम विहार पार्क में अल सुबह से ही युवाओं,बच्चों , महिलाओं के जत्थेवार आने का शिलशिला शाम तक जारी रहा ।नूतन वर्ष के स्वागत को लेकर लोगों की दिवानगी परवान चढ़ा रहा।  जहां बच्चे व महिलाओं की  टीम पार्क में पिकनिक मना रह थे वहीं इस मनोरम दृश्य को देखकर लोग काफी उत्साहित दिख रहे थे।

जिले के विभिन्न जगहों से अधिकारी, जनप्रतिनिधि ने भी पहुंचकर नववर्ष के आगाज का इस्तकबाल किया ।पार्क में जगह-जगह जल जीवन हरियाली को लेकर जगह-जगह मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर बैनर भी लगाए गए थे। एसडीओ विष्णुदेव मंडल, डीसीएलआर ज्ञानेन्द्र कुमार व मुखिया प्रेमशंकर सिंह ने लोगों से नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए आगामी 19 जनवरी को मानव श्रंखला की सफलता के लिए आह्वान किया।वहीं  मुखिया प्रेमशंकर सिंह ने सभी आगन्तुक लोगों को नववर्ष की शुभकामनायें दी। पूरे दिन माहौल अपने चरमोत्कर्ष पर रहा।

Related posts

Leave a Comment