*रोटी बैंक स्थापना दिवस के अवसर पर असहाय, बेसहारा लोगो के बीच खुशियां बांटा। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा

समस्तीपुर:- जिले के रोटी बैंक ने अपने स्थापना दिवस के अवसर पर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन एवं आसपास असहाय, बेसहारा लोग जिनका कोई नहीं है, कोई घर से बिछड़े हुए हैं, कोई बीमार हैं, कोई विछिप्त हैं उनके बीच खुशियां बांटा हैं।


आज इन असहाय लोगों के भोजन के लिए कचौरी-सब्जी, खीर और लड्डू की भी व्यवस्था की गई साथ ही इन्हीं लोगों के बीच केक काटकर और ठंड से बचाव के लिये गर्म कपड़े बाटकर रोटी बैंक के सदस्यों ने पहला स्थापना दिवस दिवस की खुशी मनाई। इस संस्था के द्वारा एक साल से प्रत्येक सप्ताह शनिवार एवं रविवार को स्टेशन परिसर, सदर अस्पताल,

रेलवे अस्पताल के आसपास शरण लिए हुए गरीबो को भोजन कराया गया है। समाज के लोगो को भी अन्न को बर्बाद न करें, इसके लिए जागरूक किया जा रहा है। कभी कभी शहर के लोगो के द्वारा अपने घर के किसी कार्यक्रम में अतिरिक्त बने भोजन को भी इस संस्था को बुलाकर लोग देते हैं।

ताकि जरूरतमंद असहाय लोगो तक भोजन पहुच सके। भोजन की बर्बादी को रोका जा सके। इस अवसर पर संस्था के फाउंडर मेंबर राकेश कुमार, पप्पू यादव, विकास सर्राफ, हरिओम कुमार, नवीन कुमार, सुमन, तबरेज, अकरम कन्हैया कुमार, कपिल, सतीश, अतीश, कृष्णबालक, अविनाश कुमार बादल सिंह, सुजय गुड्डू, पिंटू शर्मा, राजा, मनोज जोशी, रोशन झा आरजू, अमन देवराज, राजा अहमद, रजनीकांत सिंह, कुंदन सिंह, रंजीत सोनी सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment