*अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर परिजनों ने किया हमला। हर खबर पर पैनी नजर।*

अभिमन्यु सिंह

बेगूसराय:- जिले के तेघड़ा एसडीपीओ आशीष आनंद को गुप्त सूचना मिली कि पीओ अपहरण काण्ड के आरोपी अपने गांव में मौजूद हैं। फौरन तेघड़ा एसडीपीओ के निर्देश पर दो टीम का गठन किया गया।

जिसमें एक टीम का नेतृत्व खुद तेघड़ा एसडीपीओ द्धारा किया जा रहा था वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार द्धारा किया गया और सूचना मिली स्थान पर छापेमारी करने के दौरान दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार अपराधी को छुड़ाने के लिए अपराधी के परिजन ने कुछ ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें पुलिस की गाड़ी स्कारपियो पर ईट-पत्थर से हमला कर दिया।

जिस पर तेघड़ा एसडीपीओ का कुशल नेतृत्व देखने मिला और अपनी पुलिस टीम को सकुशल निकाल कर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। और तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार के फर्द बयान पर पुलिस पर हमला करने वाले अपराधियों के परिजन के साथ 11 नामजद सहित 30-40 अज्ञात पर मामला दर्ज की गई। बताएं कि इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं तेघड़ा एसडीपीओ की सूझबूझ की चर्चा भी बनी हुई है इतना कठिन समय में भी पुलिस के हाथों से अपराधी को भागने नहीं दिया।

Related posts

Leave a Comment