*पहली बार चलेगा हरियाणवी सेंशेसन सपना चौधरी का जलवा। हर खबर पर पैनी नजर।*

विवेक यादव

पटना:- अगर आप पुराने साल को शानदार तरिके से अलविदा और भव्य स्वागत करना चाहते हैं, तो तैयार हो जो जाईये। क्यूंकि 30 दिसंबर 20१9 को राजधानी पटना के ज्ञान भवन में हरियाणवी सेंशेसन सपना चौधरी का लाइव कंसर्ट आयोजित किया जारहा है। पटना में सपना चौधरी का लाइव कंसर्ट पहली बार आयोजित हो रहा है। उनके साथ बॉलिवुड सिंगर कनिका चौधरी और दानिश खान भी इस कंसर्ट में लाइव परफॉरमेंस देंगी। यह जानकारी आज इस लाइव कंसर्ट के आयोजक आनंद कुमार ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने बताया कि बॉलिवुड की इस शानदार शाम में पटनाइट्स को फुल टू मनोरंजन के साथ-साथ मिलेगा लजीज वयंजनो का तौहफा। इसमें तीन तरह के पास से एंट्री होगी।वीवीआईपी, वीआईपी और स्पेशल पास के जरिये ही एंट्री होगी। जिसके लिए क्रमशः ₹ 5,000, ₹2,500 और ?1,000 का शुल्क होगा। 5,000 हजार रु० वाले वीवीआईपी में कपल एंट्री होगी और यह फ्रंट रॉ में होगा। उसके बाद 2,500 वाले वीआईपी पास में भी कपल एंट्री होगा।

जिसमे सनकेक्स की व्यवस्था होगी और स्पेशल पास पर सिंगल एंट्री होगी। पास आर्किड मॉल, ए एन कॉलेज के अपोजिट उपलबध होगा। इस प्रेस वार्ता के मौके पर शिखा नरूला, मुस्कान शास्त्री उपस्थित रहे। उन्होंने बतया कि आर्मी और एक्स आर्मी अफसर के परिवार को पास पर 20% डिस्कांउट मिलेगा! साथ ही 10% पास एक साथ खरीदने पर भी 10% डिस्काउंट मिलेगा।

Related posts

Leave a Comment