आकाश और श्लोका की रिसेप्शन पार्टी का लुक आया सामने, देखें First Photo

मुंबई के जियो पार्क में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.

नई दिल्ली : मुंबई के जियो पार्क में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है. अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में सेलेब्स ने पहुंचना भी स्टार्ट कर दिया है. इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच कपल ऑफ द नाइट आकाश और श्लोका भी पार्टी में पहुंच चुके हैं. ब्लू कलर की शेरवानी में में जहां आकाश बहुत ही एलिगेंट लग रहे हैं तो वहीं गोल्डन लहंगे में श्लोका का लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है. 

akash ambani reaches the Reception venue with Shloka Mehta

इस पार्टी में सबसे राजकुमार हिरानी अपनी वाइफ के साथ पहुंचे. उनके बाद इस पार्टी में विधू विनोद चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे. वहीं बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जूही चावला इस पार्टी में पीच कलर की ड्रेस में पहुंचीं. 

Akash Ambani and Shloka Mehta

बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. इस शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. 

Related posts

Leave a Comment