*होली मिशन हाई-स्कूल के छात्रों को मिला 90 फीसदी से अधिक अंक, सुकृति कुमारी हुई स्कूल टॉपर।* हर खबर पर पैनी नजर, इंडिया पब्लिक न्यूज..

IPN/DESK, वन्दना झा

समस्तीपुर:- जिले के मोहनपुर स्थित होली मिशन हाई स्कूल के छात्रों का सीबीएसइ 10वीं बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन रहा है। वहीं स्कूल का परीक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा।

परीक्षा में कुल 308 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। जिसमें प्रथम श्रेणी से पास करने वाले परीक्षार्थियों की संख्या 241 है।

वहीं 49 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से अधिक अंक, 59 विद्यार्थियों ने 80 फीसदी से अधिक अंक, 74 विद्यार्थियों ने 70 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय औऱ अपने घर-परिवार सहित शहर का नाम रौशन किया।

वहीं छात्र सुकृति कुमारी ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का टॉपर बनी। वंश राज राय ने 97 फीसदी अंक प्राप्त कर स्कूल में दूसरा स्थान तथा राज मोहन, सोनम कुमारी, खुशी सिंह व ईशान ने 96 फीसदी अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय के राजमोहन ने गणित में 100 अंक तथा सुकृति और कृति ने विज्ञान में पूरे 100 अंक हासिल की। विद्यालय के निदेशक धर्माश रंजन उर्फ “अंकुर” ने शानदार परीक्षा परिणाम के लिए सभी सफल छात्र-छात्राओं को ढेर सारी शुभकामनाएँ दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विद्यालय के प्राचार्य एस० के० अहमद सहित शिक्षक- शिक्षकाओं ने भी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दिया। इस आशय की जानकारी शिक्षक तरुणेश कुमार झा ने प्रेस को दी।

12वीं के छात्र-छात्राओं ने अच्छे अंको से मारी बाजी। विद्यालय के निदेशक धर्माश रंजन उर्फ “अंकुर” ने शानदार परीक्षा परिणाम के लिए सभी सफल छात्र-छात्राओं को ढेर सारी शुभकामनाएँ दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विद्यालय के प्राचार्य एस० के० अहमद , शिक्षक तरुणेश कुमार झा सहित शिक्षक- शिक्षकाओं ने भी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दिया।

Related posts

Leave a Comment