*प्रतिरोध मार्च निकालकर योगी व मोदी का पूतला फूंका, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

प्रतिरोध मार्च निकालकर योगी व मोदी का पूतला फूंका

हमसे जुड़ने के लिए टच करें

वन्दना झा,

समस्तीपुर:- लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को भाजपा मंत्री अमित मिश्रा के बेटे द्वारा कुचलकर हत्या किये जाने से आक्रोशित अखिल भारतीय किसान महासभा से जुड़े किसानों ने प्रतिरोध मार्च निकालकर, हत्याकांड का जिम्मेवार बताते हुए विरोध स्वरूप योगी व मोदी का पूतला फूंका।

वहीं नगर परिषद क्षेत्र के गांधी चौक पर सोमवार को किसानों ने जुटकर अपने- अपने हाथों में झंडे, बैनर, नारे लिखे तख्तियां एवं योगी और मोदी का पूतला लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला। प्रतिरोध मार्च बाजार क्षेत्र का भ्रमण कर पुनः गांधी चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता महासभा के प्रखण्ड अध्यक्ष ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने किया।

इस मौके पर राजदेव प्रसाद सिंह, शंकर सिंह, रवींद्र प्रसाद सिंह, महावीर सिंह, मो० साबीर, मुकेश मेहता, अर्जुन शर्मा, मो० अफरोज, महेश्वर शर्मा, रामबाबू सिंह, शत्रुध्न सिंह, जवाहर सिंह, सुनील शर्मा, इनौस के आशिफ होदा, नौशाद तौहीदी, मो० गुलाब, माले के कल्याणपुर प्रखण्ड सचिव दिनेश कुमार आदि ने सभा को संबोधित किया। मौके पर भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि किसानों के खिलाफ अनर्गल ब्यान देने वाले भाजपा के मंत्री के खिलाफ किसान प्रदर्शन कर रहे थे।

इसका बदला लेने के लिए मंत्री के बेटे ने किसानों को अपनी गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दिया। यह जघन्य अपराध है। अन्नदाता के साथ भाजपाई द्वारा ऐसे कुकृत्य को देश बर्दाश्त नहीं करेगा। माले सह किसान नेता दिनेश कुमार ने किसानों को न्याय देने, हत्यारों को फांसी देने, तीनों कृषि कानून खत्म करने एवं किसान हत्या के जिम्मेवार योगी- मोदी सरकार से गद्दी छोड़ने तक संघर्ष जारी रखने की घोषणा की। इस कार्यक्रम के अंत में योगी और मोदी सरकार का पूतला फूंककर किसानों ने विरोध का इजहार किया।

Related posts

Leave a Comment