*फाइनेंस कंपनी लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

हमसे जुड़ने के लिए टच करें

रवि शंकर चौधरी

समस्तीपुर:- जिले में  लगातार हत्या, लूट, जारी है। इसी बीच समस्तीपुर पुलिस ने भी ताबड़तोड़ छापेमारी कर अपराधियों को पकड़ने में लगातार सफलता पा रही है। लेकिन अपराध होने के बाद जो अपराधी की गिरफ्तारी होती है वह शायद अपराध के पूर्व या पुलिस से ही अपराधी घटना में कमी आती तो जिले में अमन चैन की जिंदगी आम लोगों को मिल पाती।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव में लगातार चल रही थी घटना, आखिरकार  पुलिस को सफलता मिल गई है। बासुदेवपुर गांव में छापामारी के दौरान दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से 17000 रु० बरामद हुआ। गिरफ्तार अपराधी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

लूट कांड के उद्भेदन हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर प्रीतीश कुमार के निर्देश में सीसीटीवी कैमरे के अवलोकन एवं लगातार छापामारी से कांड का उद्भेदन किया गया।

जिसमें बासुदेवपुर गांव से अंकित कुमार और अविषेक राज को पकड़ा गया। जिससे पूछताछ के बाद इन दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किए तथा इसके पास से लूट की राशि में से ₹17530 भी बरामद कर लिया गया और दोनों ने घटना में शामिल अन्य साथियों के नाम भी बताया है। वहीं सम्राट कुमार के घर से 9000 रुपए एक मोबाइल फोन के साथ पिस्टल की मैगजीन ही बरामद हुआ है।

Related posts

Leave a Comment