*लैपटॉप या टैबलेट देने की घोषणा मिल का पत्थर साबित होगा:- जिलाध्यक्ष, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

वंदना झा,

समस्तीपुर:- जिला जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम सेवक सिंह ने बयान जारी कर कहा की विश्व व्यापी कोरोना के तीसरी लहर को देखते हुए ठप पड़ गई शैक्षणिक गतिविधि को तेज करने के उद्देश्य से विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री  विजय कुमार चौधरी ने 12वीं एवं हाई स्कूल के छात्र एवं छात्राओं को ऑनलाइन क्लास हेतु लैपटॉप या टैबलेट देने की घोषणा सूबे बिहार के लिए मिल का पत्थर साबित होगी।

इस ऐतिहासिक कदम से सूबे बिहार के छात्र छात्राओं के बीच राज्य सरकार के इस फैसले से हर्ष व्याप्त है। उन्होंने कहा की इस विकट परिस्थितियों में शिक्षकों का जारी नियोजन कार्य आने वाले समय में बेहतर शैक्षणिक गतिविधि के लिए अपनी एक अलग पहचान बनाएगी।

उन्होंने कहा की समस्तीपुर के नव पदस्थापित जिला शिक्षा पदाधिकारी मदन राय, मुख्यमंत्री विकास पुरुष  नीतीश कुमार एवं शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के बताए मार्ग पर चलकर समस्तीपुर जिला में बेहतर कार्य करेंगे।पदभार ग्रहण करने के उपरांत उन्होने जिला शिक्षा पदाधिकारी को बधाई देते हुए कहा की श्री राय के कुशल नेतृत्व में समस्तीपुर जिले के शिक्षक, छात्र छात्राओं के बीच पठन-पाठन कार्य एवं बौद्धिक कार्य मजबूत होगा।

Related posts

Leave a Comment