*अपहृत नाबालिग किशोरी का शव चौर से बरामद, इलाके में सनसनी। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज… 

DK, Desk

समस्तीपुर:- जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के उजियारपुर थाना के सातनपुर एनएच 28 के किनारे बहिरा चौर स्थित पानी से भरे गड्ढ़े में से एक नाबालिग युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं पानी में शव होने के कारण उसके पैरों में सूजन को देखकर ऐसा लगता है कि बदमाशों ने उसकी हत्या कर देर रात ही उक्त पानी भरे गड्ढ़े में शव को फेक दिया होगा। वैसे शव को देखने से प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि बदमाशों ने युवती की हत्या गला दबाकर की है।

शव मिलने की जानकारी मिलते ही हजारों की भीड़ उक्त स्थल पर जमा हो गयी। इस घटना की जानकारी मिलते ही उजियारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गयी है। वहीं मृतका की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव स्थित वार्ड संख्या 7 निवासी रामउदगार राय की लगभग 14 वर्षिया पुत्री अम्बिका कुमारी उर्फ अम्बिका सोनी के रूप में की गई है। शव की पहचान होते ही मृतका के मां का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में मृतका के परिजनों का कहना है कि मंगलवार 2 फरवरी 2021 को मृतका कोचिंग जाने के लिए सुबह करीब 6 बजे अपने घर से निकली थी।

देर शाम तक जब वह वापस अपने घर नही लौटी तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ भी अता पता नहीं चला। जिसके बाद मृतका के घरवालों ने स्थानीय उजियारपुर थाना को आवेदन देकर गांव के ही तीन लोगों पर अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण कर लिए जाने की नामजद प्राथमिकी भी दर्ज करायी थी। उजियारपुर थाना ने 2 फरवरी को दिए आवेदन पर सोमवार 8 फरवरी 2021 को नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए मृतका की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस मामले की अनुसंधान कर ही रही थी कि इसी बीच सातनपुर एनएच 28 के किनारे स्थित बहिरा चौर में एक युवती का शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई।  जानकारी मिलते ही गायब युवती के परिजन जब घटनास्थल पर पहुँचे तो उनके होश उड़ गए। वहीं मृतका पिछले दिनों गायब हुई अम्बिका सोनी ही थी।

इस बाबत उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजित कुमार ने बताया कि सातनपुर के बहिरा चौर से बरामद की गयी नाबालिग युवती के लाश की पहचान कर ली गयी है। परिजनों द्वारा दिए गये आवेदन के आलोक में छानबीन की जा रही है। नाबालिग की हत्या कैसे की गयी है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ दलसिंहसराय दिनेश कुमार पांडेय ने मृतका के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि बहूत जल्द इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वैसे स्थानीय लोगों की बातों पर विश्वास किया जाए तो मामला कुछ और ही लगता है। स्थानीय ग्रामीणों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है। जितनी मुंह उतनी बातें सुनने को मिल रही। मृतका के सगे परिजनों में से कोई भी कुछ भी जानकारी पत्रकारों को देना नही चाह रहा है।

Related posts

Leave a Comment