*प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- जिले के रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर ने  हत्याकांड का खुलाशा करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी चन्दन सिंह की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी। इस हत्या कांड संलिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जिनमे राजीव कुमार सिंह, रोशन सिंह, दीपक कुमार, सिंह सुमन कुमार सिंह शामिल हैं, वहीं दो अपराधी अभी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही  है। उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार अभियुक्तों के पास से मृतक का मोबाइल, घटना में प्रयुक्त लोहे का दबिया, अभियुक्त का जैकेट जिस पर खून का छिटा लगा हुआ बरामद किया गया है।

उन्होंने कहा कि इस हत्या कांड में संलिप्त 6 में से 4 अपराधी को पुलिस गिरफ्तार किया। बाकि दो की तलाश की जा रही है। इन लोगों ने अपना अपराध स्वीकार किया है। वहीं डीएसपी ने बताया कि इस हत्या कांड के अनुसंधान के लिए पुलिस अधीक्षक विकाश बर्मन के निर्देश पर रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था। जिसमें सिंघिया थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, पु०अ०नि०  वीरेंद्र कुमार, पु०अ०नि० प्रभु नारायण यादव, स०अ०नि० सुबोध कुमार, सशस्त्र बल शामिल थे।

बताते चलें कि जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के लगमा गांव में बीते 26 जनवरी की देर रात्रि को अपराधियों के द्वारा चंदन कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अज्ञात अपराधियों के ऊपर मामला दर्ज कराया गया था। उसके बाद पुलिस के द्वारा गहन जांच और छापेमारी के बाद घटना का उद्भेदन किया गया।

Related posts

Leave a Comment