*ट्रक व टेंपो की टक्कर से टेंपो सवार तीन जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

नवीन कुमार वर्मा/टिंकू कुमार

समस्तीपुर:- जिले के कल्याणपुर प्रखण्ड क्षेत्र के समस्तीपुर- दरभंगा मुख्य सड़क के गोपालपुर पेट्रोल पंप के समीप समस्तीपुर से आ रहे टेंपो को पीछे से एक ट्रक ने ठोकर मार दिया। टेंपो पर सवार तीन यात्री जख्मी हो गया। वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मीयों को पीएचसी कल्याणपुर में प्राथमिक इलाज कराते हुए एक को दरभंगा डीएमसीएच और दो को समस्तीपुर सदर अस्पताल चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

वहीं जख्मीयों की पहचान बरहेता गांव के विनोद शाह के 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है। चिकित्सकों ने विकास को गंभीर स्थिति देखते हुए डीएमसीएच रेफर किया। वहीं दूसरी ओर मंजू कुमारी उम्र 22 वर्ष पिता अनिल सदा, राम सागर सहनी के पुत्र 60 वर्षीय जयराम सहनी ग्राम साजनपुर, मनीष कुमार उम्र 20 वर्ष पिता सुरेश पाल गांव गोपालपुर, अमरेश कुमार उम्र 22 वर्ष पिता राजू शाह महुआ वैशाली को समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया।

टेम्पू नंबर BR07-C2744, ट्रक नंबर BR06G- 3497। पुलिस दोनों गाड़ी को जप्त करते हुए आगे की करवाई में जुटी है। वहीं ट्रक को पुलिस लाइन होटल के समीप से जप्त करते हुए थाना ले गई। इस घटना को लेकर स्थानीय आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर- दरभंगा सड़क को लगभग जाम कर दिया।

आक्रोशित लोगों की मांग थी कि सड़क पर ब्रेकर बनवाई जाए, जख्मीयों के परिजन को मुआवजा मिले, पीछे से धक्का मारने वाली ट्रक के चालक को सख्त से सख्त सजा मिले। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम को हटाया गया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी थी। वहीं थाना अध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने कि अग्रसर कार्रवाई जारी है।

Related posts

Leave a Comment