*विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक प्रधान कार्यालय मुंबई व पटना को पत्र लिखा। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा

समस्तीपुर:- राजद के प्रांतीय प्रवक्ता सह स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन व महागठबंधन संघर्ष समिति के संयोजक सह माकपा अंचल मंत्री उपेन्द्र राय ने आज सोमवार को सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक प्रधान कार्यालय मुंबई व आंचलिक प्रबंधक पटना को पत्र लिख कर समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा को जितवारपुर से हटाने के बैंक प्रबंधन के निर्णय पर असंतोष व्यक्त किया। वहीं विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने अपने पत्र में कहा है कि समस्तीपुर कॉलेज में सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा लगभग 50 वर्षो से कार्यरत है। सैकड़ो पेंशनधारी सहित हजारों खाताधारक है, कॉलेज परिसर में बैंक रहने की वजह से स्थानीय छात्रों तथा कॉलेज कर्मियो को बेहद सुविधा होती है। बैंक का व्यवसाय भी बहुत अच्छा है।

उन्होंने कहा कि बैंक की शाखा को कॉलेज से हटाकर मुख्य शाखा में विलय करने का बैंक प्रबंधन का निर्णय न्यायसंगत व तर्कसंगत नहीं है। समस्तीपुर कॉलेज परिसर में इस मांग को लेकर महागठबंधन संघर्ष समिति द्वारा जारी बेमियादी धरना-प्रदर्शन का आज आठवा दिन है। लेकिन आंदोलनकारियों से वार्ता करने अब तक बैंक प्रबंधन की ओर से कोई पहल नहीं किया गया है। वहीं विधायक ने जनहित में इस ओर आवश्यक, अपेक्षित व न्यायोचित पहल करने तथा आंदोलनकारियों से वार्ता करने की मांग सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक से की है। इस आशय की सूचना जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस को दिया है।

Related posts

Leave a Comment