*नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, मामला पहुंचा महिला थानें, जांच में जुटी पुलिस। हर खबर पर पैनी नजर।*

अभिमन्यु सिंह

बेगूसराय:- जिले में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आ रहा है। जहां एक 55 वर्षीय अधेड़ पर नाबालिग मजदूर से बीते 5 माह से लगातार यौन शोषण करने का आरोप उभर कर सामने आया है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है।
पिड़िता के परिजनों ने बताया कि मेरे घर के निकट उसका खेत है और लगभग 11 वर्षों से सपरिवार उसके खेत में मजदूरी करते आ रहें हैं। उसने बताया कि इसी दौरान घर में आरोपी का आना जाना लगा रहता था और एक बार अकेले पाकर उसने मेरी बेटी को डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पिड़िता के इकलौते भाई एवं पिता को जान से मरवाने की धमकी देकर पीड़िता के साथ लगातार 5 महीनों से यौन शोषण करतें रहा और वह डर से सबकुछ झेलते रहीं।

मामला तब बिगड़ गया जब वह गुरुवार को भी वह धौंस देकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन लड़की ने गुस्से में आकर उसका विरोध की और उसका कॉलर पकड़ कर चिल्लाने लगी शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तब घर वालें को घटना की जानकारी मिली। वहीं पिड़िता के पिता ने बताया है कि लड़की तीन माह की गर्भवती है। आनन-फानन में लड़की के पिता एवं माँ ने बेगूसराय महिला थाना पहुंच लिखित शिकायत करते हुए आरोपी रिफाईनरी ओपी क्षेत्र थाना क्षेत्र के महना गांव निवासी अनिल सिंह के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करनें की गुहार लगायी है। वहीं महिला थाना के थानाध्यक्ष राजनंदनी कुमारी ने बताया कि मटिहानी थाना क्षेत्र से एक रेप करने की शिकायत आया है। कांड संख्या 11/20 के रूप में दर्ज कर, पिड़िता को मेडिकल जांच हेतु अस्पताल भेजा गया है आरोपी भी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

Related posts

Leave a Comment