*युवा जद(यू) के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत कुमार पंकज ने क्वारेंटेन सेंटर का दौरा किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के दलसिंहसराय प्रखण्ड क्षेत्र के पगड़ा पंचायत के अंतर्गत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय पगड़ा पश्चिम व प्राथमिक विद्यालय पगड़ा पश्चिम में बने क्वारेंटेन सेंटर का दौरा युवा जनता दल(यू) के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत कुमार पंकज ने किया।

उन्होने क्वारेंटाईन के लिए विभिन्न जगहों से आए प्रवासीओं को राज्य सरकार के द्वारा मिलने वाली सुविधाओं को देख कर संतोष व्यक्त किया। वहाँ रह रहे लोगों से बातचीत के दौरान पाया की वहाँ सुबह नाश्ता, दोपहर व रात में भोजन सही समय पर दिया जा रहा है।

हालांकि क्वारेंटाईन में रह रहे लोगों ने प्रशांत से रात के भोजन में रोटी की माँग किया है। उन्होने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में जितने भी क्वारेंटेन सेंटर बने है, वहाँ जाकर लोगों को अगर किसी भी तरह की असुविधाओं हो रही है तो राज्य सरकार को अवगत कराकर सभी समस्याओं को दूर किया जायेगा।

वहीँ श्री प्रशांत ने पगड़ा, कोनैला व सातनपुर आदि पंचायतों के विभिन्न गावों मे घर-घर जाकर लगभग पाँच सौ लोगों को थर्मल स्केनिंग किया। जिसमें सभी के सभी स्वस्थ पाये गये। इस मौके पर जद यू नेता रामाश्रय राय, उत्तम कुमार, गिरीश कुमार, अमरेश कुमार, विनोद कुमार, श्रवण कुमार, पप्पू राम, संजय कुमार राय, संजय ठाकुर, सिकंदर राय, पूर्व मुखिया विजय राय, डॉ० विवेक दत्त सहित सोशल डिस्टेंस में उपस्थित थे।

इस क्रम में वह भाजपा नेत्री नीलम देवी के आवास पर जाकर उन्हे भाजपा के प्रदेश महिला प्रकोष्ठ के महामंत्री बनने पर शुभकामनायें देते हुये कहा कि आप के नेतृत्व में एनडीए संगठन और भी मजबूत होगा। इस अवसर पर भाजपा जिला किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष प्रमेश कुशवाहा सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment