*स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जितवारपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने उक्त कॉलेज में कोरेंटाइन लोगों से बातचीत कर उनको कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया तथा सोशल डिस्टेंस बनाने की भी अपील की। उन्होंने वहां पर कोरेंटाइन के लोगों के भोजन की व्यवस्था, साफ-सफाई की व्यवस्था सहित अन्य कई चीजों पर जानकारी ली तथा आवश्यक सुझाव भी दिया।

सेंटरों पर रह रहे प्रवासियों से बातचीत भी किया। निरीक्षण के उपरांत उन्होंने प्रवासियों को प्रदान की जा रही सुविधाओं को अपर्याप्त बताते हुए कहा कि सभी को मानकों के अनुसार निर्धारित समय पर खाना एवं नाश्ते की व्यवस्था सुनिश्चित करें। यहां पर किसी भी प्रकार की समस्या आने पर उन्हें तत्काल अवगत कराया जाए।

वहीँ विधायक ने इस अवसर पर ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरेंटाइन सेंटर में सभी व्यवस्थाएं मानकों के अनुसार सुनिश्चित करने के निर्देश वहीँ पर दिया। इस मौके पर स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर, राजद प्रखंड अध्यक्ष उमेश प्रसाद यादव, सरपंच विष्णु राय, जिला राजद नेता रामकुमार राय, प्रमोद कुमार पप्पू, मनोज कुमार राय सहित इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment