*कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सेनेटाइज करने की कवायद तेज कर दी है। हर खबर पर पैनी नजर।*

विशनपुर पंचायत को सेनेटाइज करने की कवायद तेज।

वन्दना झा

समस्तीपुर:- कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समस्तीपुर प्रखंड के विशनपुर पंचायत को सेनेटाइज करने की कवायद तेज कर दी गई है। वहीँ विशनपुर पंचायत के मुखिया रिंकू देवी तथा पूर्व मुखिया मृत्युंजय ठाकुर पूरे पंचायत को सेनेटाइज करवाने में जुटे हुए है। पंचायत के सभी वार्डो में कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड/ब्लीचिंग का छिड़काव करवाया जा रहा है।

मुखिया रिंकू देवी ने बताया कि गांव के प्रत्येक वार्ड में विभिन्न सार्वजनिक स्थलों के अलावे घरों के कैम्पस और सड़कों के किनारे कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड/ब्लीचिंग पाउडर के घोल का छिड़काव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरुरी है।

उन्होंने सभी लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की। पूर्व मुखिया मृत्युंजय ठाकुर ने कहा कि पंचायत के लोगों को कोरोना वायरस को लेकर बने हालत की जानकारी दे रहे हैं। सरकार के निर्देशों का पालन करने, साबुन से हाथ धोने, लॉक डाउन में पूरी तरह घर पर रहकर सुरक्षित रहने के लिए जागरुक किया जा रहा है।

इस मौके पर मुखिया रिंकू देवी , पूर्व मुखिया मृत्युंजय ठाकुर ,समस्तीपुर प्रखण्ड लोजपा अध्यक्ष नीरज भारद्वाज, समाजसेवी सुनील ठाकुर

राकेश कुमार ठाकुर , रणवीर ठाकुर, नीलू शर्मा , रंजीत कुमार रम्भू , दिग्विजय कुमार , विश्वनाथ साह, अनिल सहनी, मुकेश कुमार , कृष्णंदन राय, लालो पासवान , मोo गुलाब, मोo सलीम आदि मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment