*करोना वायरस के बाद उत्पन्न हुए हालात से निपटने के लिए फिल्म अभिनेत्री ख्याति सिंह और अरनव मीडिया एंटरटेनमेंट टीम ने मोर्चा संभाला। हर खबर पर पैनी नजर।*

अनूप नारायण सिंह

पटना:- करोना वायरस के बाद उत्पन्न हुए हालात से निपटने के लिए फिल्म अभिनेत्री ख्याति सिंह और अरनव मीडिया एंटरटेनमेंट टीम ने मोर्चा संभाला। महाराजगंज लोक सभा क्षेत्र के युवाओं ने फिल्म अभिनेत्री ख्याति सिंह के नेतृत्व में सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाकर आह्वान किया और खाद्य सामाग्री व सफाई वायस निरोधक किट सहित लोगों के बीच खाद्य सामाग्री मुहैय्या कराया।

गरीब असहाय लोगों का निःस्वार्थ सेवा कर रही फिल्म अभिनेत्री ख्याति सिंह ने बताया कि युवा वर्ग उनके इस अभियान को काफी ज्यादा समर्थन दे रहा है फिलहाल वे दिल्ली में है वही से सोशल साइट्स के माध्यम से पूरे अभियान को नियंत्रित कर रही हैं .

उनका कहना है कि इस विषम संकट में कतिपय गरीब असहाय लोगों के पास राशनकार्ड भी नहीं है और वे दैनिक मजदूरी पर निर्भर है, उनके लिए भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। वे अपने निजी कोष से इस नेक कार्य को कर रही हैं। तरैया से महाराजगंज तक के विभिन्न पंचायतों,

वार्डों में अपने टीम के माध्यम से गरीब असहाय लोगों के बीच भोजन सामाग्री उपलब्ध कराया जा रहा है जिसमें प्रमुख रूप से चावल, आलू, दाल, सत्तू, नमक आदि दिया जा रहा है। वहीं अभी तक इस अभियान में कुल 9000 से अधिक परिवारों तक मदद सामाग्री पहुंचाई जा चुकी है।

Related posts

Leave a Comment