*नवविहान सेवा सोसायटी के तत्वावधान में विभिन्न वार्डो में कोरोना महामारी से बचाव हेतु कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड आदि का छिड़काव किया गया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा।

समस्तीपुर:- जिले के नवविहान सेवा सोसायटी के तत्वावधान में समस्तीपुर प्रखंड के जितवारपुर निजामत, जितवारपुर चौथ तथा लगुनिया सूर्यकंठ के कई वार्डो में कोरोना महामारी से बचाव हेतु ब्लीचिंग पाउडर/कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड आदि का छिड़काव किया गया और जागरूकता अभियान चलाया गया।

यह छिड़काव जितवारपुर निजामत पंचायत के वार्ड संख्या -02, 03, 04, 10 तथा जितवारपुर चौथ पंचायत के खिरहर पोखर के पास स्थित दलित बस्ती में कराया गया। वहीँ छिड़काव किये गए सभी क्षेत्र दलित, महादलित और अति पिछड़ा वर्ग के मोहल्ले (बस्ती ) का है। छिड़काव के उपरांत लोगो से कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए घर से बाहर नहीं निकलने की अपील लोगो से किया।

इस कोरोना से बचाव को लेकर दवा का छिड़काव कराने के उपरांत लोगो को सफाई के प्रति जागरूक भी किया गया। इस मौके पर अवकाशप्राप्त प्राचार्य व साहित्यकार राजकुमार राय उर्फ राजेश, अवकाशप्राप्त रेल कर्मचारी रामप्रीत राय, नवविहान सेवा सोसायटी के उपाध्यक्ष जगदीश यादव, कोषाध्यक्ष अजय कुमार, सदस्य सुधीर कुमार, रामप्रताप सदा, रीता देवी आदि मौजूद थे। इस आशय की जानकारी राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment