*रालोसपा के प्रदेश महासचिव स्वीटी प्रिया ने अग्नि पीड़ित परिजनों के बीच पहुंचकर कोरोणा संक्रमण के रोकथाम को लेकर सेनेटाइजर, मास्क, साबुन सहित राहत सामग्री आदि का वितरण किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिलेके रालोसपा के प्रदेश महासचिव स्वीटी प्रिया ने उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र के उजियारपुर प्रखंड के बेलामेध पंचायत के वार्ड 4 में अग्नि पीड़ित परिजनों के बीच पहुंचकर कोरोणा संक्रमण के रोकथाम को लेकर सेनेटाइजर, मास्क, साबुन सहित राहत सामग्री आदि का वितरण किया।

अग्निकांड स्थल का मुआयना करने के बाद उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवारों का अग्निकांड में सबकुछ जलकर राख हो गया। आज यह परिवार भगवान भरोसे अन्न का मोहताज बनकर जीने को मजबुर हैं। अग्निकांड में जानमाल को छोड़कर पशु तक झुलस गए। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र और राज्यसरकार द्वारा राहत मुहैया कराने की रोज घोषणा तो हो रही है पर यह अबतक जमीन पर नहीं उतर पाया है।

लॉकडाउन के कारण आम आवाम को भारी परेशानी का सामना करना पा रहा है।उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना प्रभावित राशन कार्ड धारियों को ही सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की गई है, जो राज्य में राशनकार्ड से वंचित गरीब गुरबों के प्रति अन्याय पूर्ण कदम है।

उन्होंने दिल्ली के तर्ज पर आधार कार्ड के आधार पर राहत चलाने की मांग की है। मौके पर रालोसपा प्रदेश महासचिव के साथ अग्निकांड स्थल बेलामेघ पंचायत के मुखिया अनिल दास, सरपंच शत्रुघ्न दास,परोरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष प्रवीण कुमार रौशन,रालोसपा नेता कमलेश कुशवाहा,अंजनी सिंह,मनोज कुमार सिंह,सुरेश महतो,त्रिवेणी राम सहित बड़ी संख्या में पीड़ित परिवार के महिला पुरुष एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment