*केवस निजामत पंचायत के मुखिया ने अपने पंचायत के हर गली-मोहल्ले में ब्लीचिंग पाउडर /कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड आदि का छिड़काव कराया एवं जागरूकता अभियान चलाया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के केवस निजामत पंचायत के मुखिया राजीव कुमार राय ने लक्खी चौक, भट्टी चौक, महादेव स्थान चौक सहित अपने पूरे पंचायत के हर गली-मोहल्ले में ब्लीचिंग पाउडर /कोरोना प्रतिरोधी लिक्विड आदि का छिड़काव कराया एवं जागरूकता अभियान चलाया। वहीँ मुखिया ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए घर से बाहर नहीं निकलने की अपील ग्रामीणों से की।

मुखिया राजीव कुमार राय ने कहा कि जहाँ तक हो सके आप सभी ग्रामीण भाई-बहनों और माताओं से अनुरोध है कि अकारण घर से बिल्कुल ही नहीं निकलें। किन्हीं को किसी भी प्रकार की आवश्यकता हो तो इस आपदा की घड़ी में मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान करें। आप सबों ने हमें अपना प्रतिनिधि चुनते हुए हमें इस मुखिया पद पर आसीन किया है तो अब यह मेरी उत्तरदायित्व है कि इस आपदा की घड़ी में मैं अपने ऋण को चुकाऊँ।

मुखिया ने कोरोना से बचाव को लेकर दवा का छिड़काव कराने के उपरांत साबुन वितरण कर लोग को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया। इस मौके पर चितरंजन कुमार, गुड्डू सिंह, सुरेन्द्र महतो तथा नवीन शर्मा आदि मौजूद थे। इस आशय की जानकारी राजद के राकेश कुमार ठाकुर के द्वारा प्रेस को मिला।

Related posts

Leave a Comment